Breaking News :

  • July 5, 2024

केंद्रीय गोंड महासभा की राष्ट्रीय अधिवेशन में धर्मांतरण के मुद्दे पर लिए गए फैसले स्वागत योग्य- सनातन का झंडा बुलंद करने में गोंडवाना समाज होगा मील का पत्थर -देवेश मिश्रा राष्ट्रीय महासचिव

तोपचंद न्यूज़ डॉट कॉम 26 मई 2023 : दुर्ग- सनातन धर्म रक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव प्रमुख देवेश मिश्रा ने गत दिवस गोंडवाना समाज द्वारा केंद्रीय गोंड़ महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हुई बैठक में विभिन्न सामाजिक और धार्मिक निर्णयों की भूरि भूरि प्रशंसा की है।
विशेषकर धर्मांतरण को लेकर जो दिशानिर्देश नियम समाज द्वारा निर्धारित किये गए हैं और जिस प्रकार से निर्णय समाज के पदाधिकारियों ने मिलजुल कर लिया है, वह सनातन धर्म के मान बिंदुओं को शत प्रतिशत पूर्ण करने वाले हैं।
सनातन धर्म रक्षा वाहिनी भारत ने केंद्रीय गोंड महासभा के अध्यक्ष एमडी ठाकुर और सलाहकार प्रमुख सीताराम ठाकुर विष्णु ठाकुर नीलकंठ गढ़े पन्ना नेताम राजेश ठाकुर सहित पूरी टीम को साधुवाद दिया है ।
देवेश मिश्रा ने कहा कि हमारे देश की परंपरा संस्कृति और सनातन धर्म के मानदंडों को पूर्ण करने मे अन्य समाज के लोगों को भी गोंडवाना समाज से प्रेरणा लेकर कार्य करने की आवश्यकता है। राष्ट्रीय महासचिव देवेश मिश्रा ने कहा कि सनातन धर्म के परिपालन में गोंडवाना समाज जिस तरह बढ़-चढ़कर सामने आया है निश्चित ही पूरे देश में सनातन का झंडा बुलंद करने में गोंडवाना समाज मील का पत्थर साबित होगा।

Read Previous

जुड़ा एक और नया अध्याय,मितान बने महापौर धीरज बाकलीवाल,दो घण्टे के भीतर हितग्राही के घर पहुँचकर दिए बीपीएल राशन कार्ड

Read Next

निगम ने कचरा फैलाने पर 6 दुकानदारो के काटे 5500 सौ रुपये चालान

error: Content is protected !!